suzlon share

रॉकेट बनेगा ये शेयर, ( suzlon share ) मार्केट गुरु ने जताया भरोसा, नोट कर लें टारगेट और स्टॉपलॉसमार्केट गुरु कि डाओ की रिकवरी से सहारा मिलेगा. साथ ही इंडसइंड बैंक के नतीजे राहत देंगे. शेयर बाजार में आज निचले स्तरों पर खरीदारी के मौके बन रहे.Stock Of The Day: शेयर बाजार में आज खरीदारी लौट सकती है. अच्छे ग्लोबल संकेतों से प्रमुख इंडेक्स हरे निशान में खुल सकते हैं. मार्केट गुरु कि डाओ की रिकवरी से सहारा मिलेगा. साथ ही इंडसइंड बैंक के नतीजे राहत देंगे. शेयर बाजार में आज निचले स्तरों पर खरीदारी के मौके बन रहे. इसलिए उन्होंने खरीदारी के लिए suzlon share का शेयर पिक किया है.Experts ने कहा कि suzlon share का शेयर खरीदें. शेयर को 44.7 रुपए का स्टॉप लॉस रखें. शेयर ऊपर में 61 , 65 और 70 रुपए का लेवल टच कर सकता है. कल शेयर 46 रुपए के भाव पर बंद हुआ था. मार्केट गुरु ने कहा कि कंपनी को विकास नजर देहरादून उत्तराखंड टेंडर की L-1 घोषित किया गया है. Market me 4.91% ka up Aya है

Suzlon Share: रिन्यूएबल एनर्जी सॉल्यूशन प्रोवाइडर

सुजलॉन एनर्जी के शेयर 4.95% चढ़कर 44.90 रुपये के इंट्रा डे हाई पर पहुंच गए। कंपनी के शेयर इससे पहले 44.95 रुपये पर बंद हुए थे। शेयरों में इस तेजी के पीछे एक बड़ी वजह है। दरअसल, सुजलॉन समूह को एवरेन कंपनी, एबीसी क्लीनटेक प्राइवेट लिमिटेड (एसीपीएल) से 642 मेगावाट की पवन ऊर्जा परियोजना का ठेका मिला है। एवरेन भारत में ब्रुकफील्ड और एक्सिस एनर्जी के बीच एक संयुक्त उद्यम है।

कंपनी ने क्या कहा?

कंपनी की ओर से जारी एक बयान के अनुसार, ठेके के तहत सुजलॉन आंध्र प्रदेश में हाइब्रिड लैटिस ट्यूबलर (एचएलटी) टावर और 214 पवन टरबाइन जनरेटर (डब्ल्यूटीजी) स्थापित करेगा। सुजलॉन समूह के वाइस चेयरमैन गिरीश तांती ने एक बयान में कहा, “सुजलॉन भारत के नवीकरणीय ऊर्जा लक्ष्यों के तहत हरित ऊर्जा खंड को बढ़ाने के लिए एवरेन के साथ साझेदारी को प्रतिबद्ध हैं।” समूह के मुख्य कार्यकारी अधिकारी जे.पी. चालासानी ने कहा, ” हमें एवरेन के साथ अपने पहले ठेके की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है।”

शेयरों के हाल

सुजलॉन एनर्जी के शेयर महीनेभर में 15% तक चढ़ गए हैं। छह महीने में इसमें 135% तक की बढ़त देखी गई है। इस दौरान इसकी कीमत 18 रुपये से बढ़कर वर्तमान प्राइस तक पहुंच गई है। पिछले एक साल में सुजलॉन एनर्जी का शेयर 400% तक चढ़ चुका है। इस दौरान इसका भाव 8 रुपये से वर्तमान प्राइस तक पहुंच गया है। इसका 52 वीक का हाई प्राइस 45.70 और 52 वीक का लो प्राइस 6.96 रुपये है। कंपनी का मार्केट कैप 60,463.22 करोड़ रुपये है।

(नोट: यह निवेश की सलाह नहीं है। यहां सिर्फ शेयर परफॉर्मेंस और एक्सपर्ट की राय के बारे में जानकारी दी गई है। निवेश से पहले अपनी सूझबूझ का इस्तेमाल करें।)

Suzlon Energy Ltd, incorporated in the year 1995, has its registered office in Suzlon 5 Shrimali Society, Nr Krishna Complex Navrangpura, Ahmedabad, Gujarat, 380009, 91-079-66045000, 91-079-26565540. The main industry in which Suzlon Energy Ltd operates is Electric Equipment.

Leave a comment